सुपरस्टार रजनीकांत की नई फ़िल्म देखने के लिए कंपनियों ने बांटे मुफ्त टिकट्स, घोषित किया ‘National Holiday’

0
152

भारत के सुपरस्टार रजनीकांत की नई फ़िल्म ‘कबाली’ के लीक होने की खबर से कई लोगों का दिल टूट गया है. फ़िल्ममेकर्स लगातार दर्शकों से ये अपील करते दिख रहे हैं कि ‘प्लीज़ इसका Pirated Version ना देखें’. इन सबसे हटके बंगलूरु और चेन्नई की कुछ कंपनियों ने अपने फेवरेट सुपरस्टार रजनीकांत के लिए कुछ खास प्लान करके रखा है.

मूवी लीक होने की खबर के बाद भी आपको ये जान कर बहुत हैरानी होगी कि US में फ़िल्म ‘कबाली’ के सारे टिकट्स दो ही घंटों में बिक गए. यहां फ़िल्म लगभग 400 स्क्रीन्स पर रिलीज़ होने वाली है. यही जादू है थलैवा का. रजनीकांत को इसलिए ही शायद सारे एक्टर्स से ऊपर माना जाता है. इतना ही नहीं, हमारे पास एक खबर और भी है, जिसे पढ़कर आप भी रजनीकांत के Stardom और Fame का लोहा मानने लगेंगे.

क्या आप जानते हैं कि बंगलूरु और चेन्नई की कंपनियों ने 22 जुलाई को राष्ट्रीय अवकाश घोषित कर दिया है. उनको भी पता है कि उस दिन उनके एम्प्लाइज किसी ना किसी बहाने से ऑफिस न आकर ‘कबाली’ देखने जाएंगे. कई कंपनियों के HR डिपार्टमेंट को एम्प्लाइज के मेल्स आने शुरू हो चुके हैं. इतना ही नहीं, कुछ कंपनियां अपने कर्मचारियों को मुफ्त टिकट्स भी बांट रही हैं, ताकि वो लोग Pirated Version ना देखें.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY