15 August 2016 – स्वतंत्रता दिवस को लेकर अलर्ट – मेरठ

0
603

15th August 2016 : लखनऊ से पुलिस के उच्च अधिकारी और प्रशासनिक अधिकारी को पत्र भेजकर कहा गया है कि 15 अगस्त की सुरक्षा को लेकर खुफिया विभाग से आतंकी गतिविधियों का इनपुट मिल रहा है। छावनी क्षेत्र के अलावा, शहीद स्मारक, कैंट स्थित औघड़नाथ मंदिर, स्कूल- कॉलेज और भीड़भाड़ वाले इलाकों में पुलिस को ज्यादा सतर्कता बरतनी होगी। साथ ही रेलवे स्टेशन, बस अड्डों, सिनेमाघर और मॉल में भी सुरक्षा व्यवस्था में चूक नहीं होनी चाहिए। पुलिस अधिकारियों ने चेकिंग के लिए डॉग स्क्वायड, बम निरोधक दस्ता की टीमों को भी कड़े निर्देश दिए हैं।

Smiley face

पीएसी और आरएएफ मांगी
एसपी
सिटी ओपी सिंह का कहना है कि 15 अगस्त की सुरक्षा के लिए स्थानीय स्तर पर भारी संख्या में फोर्स तैनात रहेगी। इसके अलावा कुछ स्थानों के लिए पीएसी और आरएएफ भी मांगी गई है। जो संवेदनशील क्षेत्रों के अलावा भीड़भाड़ इलाकों में भी तैनात रहेगी।

परेड ग्राउंड पर सुरक्षा के कड़े निर्देश
15
अगस्त पर पुलिस लाइन स्थित परेड ग्राउंड पर परेड का आयोजन होता है। यहां सुरक्षा को लेकर पुलिस लाइन के आरआई को निर्देश दिए गए हैं कि किसी भी प्रकार के बाहरी वाहनों का प्रवेश न होेने दिया जाए। ग्राउंड के आसपास पुलिस कर्मियों के अलावा अन्य किसी को न जाने दिया जाए।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY