उत्तर प्रदेश में मोदी का रोड शो लगे मोदी मोदी के नारे

0
162
narendra modi rally in varanasi
narendra modi rally in varanasi

वाराणसी में पीएम नरेंद्र मोदी के रोड शो में भारी भीड़। पीएम के स्वागत में बड़ी संख्या में मुस्लिमों भी पहुंचे। मोदी-मोदी के नारे लगाए समर्थकों की भीड़ ने ।पीएम ने खुली गाड़ी में रोड शो किया । रोड शो में भारी भीड़ जुटी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा और जलाभिषेक किया। दर्शन के बाद चौक पर रोड शो में मोदी को दिखाए गए समाजवादी पार्टी के झंडे।

Smiley face

उत्तर प्रदेश में मोदी के रोड शो में लगे नारे “हर हर मोदी, घर घर मोदी”:-

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के प्रचार के तहत पीएम नरेंद्र मोदी शनिवार को वाराणसी में रोड शो कर काशी विश्‍वनाथ के दर्शन किए। मंदिर में उन्‍होंने दर्शन करने के बाद पूजा की और जलाभिषेक किया। उनके साथ कई भाजपा नेता भी मौजूद रहे।साथ ही समर्थकों की भारी भीड़ ने इस दौरान नारे लगाए- “हर हर मोदी, घर घर मोदी”।आखिरी चरण में वाराणसी समेत 40 सीटों पर चुनाव होने हैं। इसके लिए वह तीन दिन में चार सभाएं करेंगे।वाराणसी संसदीय सीट के अंदर 5 विधानसभा सीटें आती हैं। वर्तमान में इनमें से तीन बीजेपी के कब्जे में और दो समाजवादी पार्टी के कब्जे में है। 2017 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी 4 सीटों पर और उसकी सहयोगी अपना दल एक सीट पर चुनाव लड़ रही है।
साथ ही काल भैरव मंदिर में भी प्रार्थना के बाद शनिवार को पीएम मोदी की जौनपुर में भी रैली होगी ।

मोदी के कार्यक्रम वाराणसी में:-

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा और जलाभिषेक किया
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पंडित मदन मोहन मालवीय के स्टैच्यू का माल्यार्पण किया। मदनमोहन मालवीय एक महान राजनेता और शिक्षाविद थे। उन्होंने बनारस हिंदू विश्वविद्यालय की स्थापना की और स्वतंत्रता आन्दोलन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।
  • साथ ही बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी गए तथा काल भैरव मंदिर के दर्शन किये । काल भैरव को वाराणसी का कोतवाल माना जाता है।
  • दोपहर को 2.15 बजे वाराणसी से जौनपुर के लिए रवाना। जौनपुर में होनी मोदी का रैली।

 

अगर आपको हमारी पोस्ट पसन्द आती ह तो फेसबुक  व्हाट्सऍप  ट्वीटर  गूगल+ पर शेयर जरूर करें।।….

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY