जुड़वा बच्चों के पिता बने करण जौहर..ट्वीट कर बताया नाम

0
266
karan johar
karan johar

 जी हां..  करण जौहर दो जुड़वा बच्चों के पिता बन गए हैं। करण ने सेरोगेसी की मदद से दो जुड़वा बच्चे पाए हैं। इस बात की जानकारी खुद करण ने ट्विटर के ज़रिए दी है। करण की एक बेटी है और एक बेटा.

सरगोसी से पिता बने करन जौहर

फिल्म निर्माता-निदेशक करन जौहर बिना विवाह के जुड़वाँ बच्चों के पिता बन गये है। इन जुड़वा बच्चों में लड़का और एक लड़की है।
रविवार सुबह उन्होंने ट्वीट कर के ये जानकारी दी। ४४ वर्षीया करन सेरोगेसी (किराये की कोख )के जरिए पिता बने है.
यही नहीं, करण ने अपने दोनों जुड़वा बच्चों का नाम भी बताया है। करन ने बेटी का नाम अपनी माँ हीरू से लेकर रूही रखा ,जबकि बेटे का नाम पिता के नाम पर यश रखा. । इस बारे में बीएमसी एग्जिक्यूटिव हेल्‍थ ऑफिसर डॉ पद्मजा केसकर ने इस बात की जानकारी दी। बच्चों के नाम यश और रूही हैं।उपनगर अँधेरी  अस्पताल में सात फ़रवरी को उनके जुड़वा बच्चो का जन्म हुआ. हालांकि माँ की पहचान गोपनीय रखी गयी है।

मां का नाम नहीं बताया

रजिस्ट्रेशन में मां का नाम नहीं बताया गया है क्योंकि ये बच्‍चे सरोगेसी से पैदा हुए हैं। बच्चों का जन्म 7 फरवरी को मुंबई के मसरानी हॉ‌स्पिटल में हुआ था।

करण ने कहा

इस अवसर पर करण ने कहा कि अच्छा प‌िता बनने के लिए जरूरी है कि बच्चों की ठीक से देखभाल की जाए, इसलिए मैं अपने बॉलीवुड कमिटमेंट्स को कम करके बच्चों पर ज्यादा ध्यान दूंगा।करण ने लिखा, ये हैं मेरे बच्चे मेरी जान- रूही और यश. मेडिकल साइंस की मदद से दुनिया में आए इन बच्चों का पिता बन मैं धन्य महसूस कर रहा हूं।यह एक इमोशनल और सोच-समझ कर लिया हुआ निर्णय था। मैनें पिता बनने की सारी जिम्मेदारियों को ध्यान में रखते हुए ही यह निर्णय लिया था।करण ने लिखा कि मैं जानता हूं कि इसके लिए मुझे अपने काम, सोशल कमिटमेंट्स, ट्रैवल प्लान्स को पीछे छोड़ना पड़ेगा और मैं इसके लिए तैयार हूं।भगवान की कृपा से मेरे पास मेरे बच्चों का ख्याल और उनको प्यार देने के लिए मेरी मां हैं, जों उन्हें बड़ा करने में मेरी पूरी मदद करेंगी।

वरुण-आलिया ने दी बधाई

करण को उनके बच्चों के लए बॉलीवुड के सितारों ने बधाई देनी भी शुरू कर दी है। सबसे पहले करण को बधाई देने वालों में आलिया और वरुण धवन शामिल हो गए।इसके अलावा बॉलीवुड के तमाम अभिनेता – अभिनेत्रियों ने उन्हें पिता बनने पर ट्वीटर और फ़ोन पर बधाही संदेश भेजे। इनमे प्रियंका चोपड़ा ,तुषार कपूर ,फराह खान ,रितेश देशमुख ,सोनाली बेंद्रे और राहुल बोस शामिल हैं,

 

अगर आपको हमारी पोस्ट पसन्द आती ह तो फेसबुक  व्हाट्सऍप  ट्वीटर  गूगल+ पर शेयर जरूर करें।।….किसी अन्य तरह की जानकारी के लिए हमारे कमेंट सेक्शन में कमेंट करें।..

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY