कॉफी विद करण में कपिल शर्मा ने की दिल की बात.

0
88
kapil sharma koffee with karan
kapil sharma koffee with karan

करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में इस सप्ताह के खास मेहमान कपिल शर्मा रहे.उन्होंने रैपिड फायर में करण जौहर के मुश्किल सवालों के जवाब भी अपने खास अंदाज में दिया.कपिल शर्मा ने अपने करियर, शो, साथी कलाकारों से लेकर देश के हालातों पर भी बात की.

जब कपिल शर्मा से करण जौहर ने उनके प्यार के बारे में पूछा,

इस पर कपिल ने कहा कि उन्हें दीपिका पादुकोण पर क्रश है. इस पर जब करण ने कहा कि यह तो सेलिब्रिटी क्रश है इस पर बाद में बात करेंगे. तो कपिल ने जवाब दिया, “तो मैं सेलिब्रिटी नहीं हूं, मैं क्या ऑटो चलाता हूं. “दीपिका को प्रति आकर्षण के बारे में बात करते हुए कपिल ने कहा कि दीपिका जब भी उनके शो पर आती हैं वह अधिक उत्साह के साथ काम करते हैं, आम दिनों में यदि दो घंटे में शूट खत्म होता है तो दीपिका के आने पर वह तीन-साढ़े तीन घंटे तक शूट कर लेते हैं. जब करण ने पूछा कि क्या उन्होंने कभी इस बात का दीपिका से इजहार किया तो कपिल ने कहा, “अब इजहार क्या करना, मुझे लगता है कि उन्हें खुद समझ जाना चाहिए. मैं हर जगह बोल देता हूं, समझना चाहिए उनको कि मैं उनसे कितना प्यार करता हूं.”

करण जौहर के एक सवाल के जवाब में कपिल ने कहा कि अगर उन्हें किसी सुनसान आइलैंड में तीन लोगों के साथ जाना पड़ा तो वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और दीपिका पादुकोण के साथ जाना पसंद करेंगे. कपिल ने कहा कि वहां पीएम और केजरीवाल अपनी बहस में लगे रहेंगे तो उन्हें और दीपिका को कोई परेशान नहीं करेगा.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए कपिल शर्मा के पास है एक सुझाव

जब करण जौहर ने पिछले साल बीएमसी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को किए ट्वीट को लेकर सवाल पूछा तो कपिल ने कहा, “जब आपको किसी से उम्मीद होती है, आप किसी को पसंद करते हो कि ये देश के लिए कुछ करेंगे. मैंने कभी कोई भाषण नहीं सुना, लेकिन मैंने प्रधानमंत्री का भाषण सुना. तो इसलिए…” इसके बाद कपिल ने ऐ दिल है मुश्किल की रिलीज से पहले हुए विवाद का भी जिक्र किया. इसके बाद कपिल ने कहा कि वह प्रधानमंत्री को एक और ट्वीट करेंगे कि ट्विटर पर आने के लिए लोगों को लाइसेंस दिया जाना चाहिए. कोई भी कहीं से भी आकर कुछ भी लिख देता है.

कपिल ने कहा, “मैं एक बात कहना चाहता हूं… डोन्ट ड्रिंक एंड ड्राइव और डोन्ट ड्रिंक एंड ट्वीट. (नशे में न गाड़ी चलाएं, न ट्वीट करें.”

देश के बारे में कि कपिल क्या राय है

जब करण जौहर ने कपिल से पूछा कि देश में इतना कुछ चल रहा है, उन सबके बारे में उनकी क्या राय है. इस पर कपिल शर्मा ने प्रधानमंत्री वाले ट्वीट का जिक्र करते हुए कहा, “ट्विटर पर आप 140 कैरेक्टरों में अपनी बात कह सकते हैं. मैंने तो वो 140 भी पूरे नहीं लिखे थे, उसके बावजूद इतना सारा बवाल हुआ. आपको लगता है कि मैं एक्सप्लेन करूं कि मैं क्या सोचता हूं? मुझे लगता है कि सब अच्छा चल रहा है और सब अच्छा होगा.”

कपिल शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म फिरंगीकी शूटिंग में व्यस्त हैं, इस फिल्म को वह प्रोड्यूस भी कर रहे हैं. वहीं उनका कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो टीवी का नंबर वन कॉमेडी शो बना हुआ है..

 

अगर आपको हमारी पोस्ट पसन्द आती ह तो फेसबुक  व्हाट्सऍप  ट्वीटर  गूगल+ पर शेयर जरूर करें।।….किसी अन्य तरह की जानकारी के लिए हमारे कमेंट सेक्शन में कमेंट करें।..

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY