अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस: मिलिए विराट कोहली के जीवन की दो ताकतवर महिलाओं से

0
162
virat kohli n anushka sharma latest news
virat kohli n anushka sharma latest news

विराट कोहली(virat kohli) ने महिला दिवस के मौके पर आज इंस्टाग्राम पर मां सरोज कोहली और गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा की एक साथ तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा कि सभी महिलाओं को महिला दिवस की शुभकामनाएं। खासतौर पर मेरी जिंदगी में शामिल दो ताकतवर महिलाओं को.

कोहली के जीवन की दो ताकतवर महिलाएं

कोहली ने लिखा है कि मेरी मां ने जिंदगी के कठिन दौर में ख्याल रखा, जबकि अनुष्का शर्मा हमेशा गलत लोगों के खिलाफ खड़ी हुईं और सही चीजों का समर्थन किया। फोटो शॉप के जरिए विराट ने मां और अनुष्का को मिला दिया।

मैं जितना प्रेम कोहली का हूं उतना ही सरोज कोहली का भी’

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने एक बार फिर से अपने और अनुष्का शर्मा के रिश्ते पर मोहर लगा दी है।आपको बता दें कि विराट कोहली ने इससे पहले अनुष्का शर्मा के लिए ‘वैलेंनटाइन डे’ पर भी संदेश लिखा था और स्टार प्लस के एक वीडियो एड में कहा था कि मैं जितना अपने पापा प्रेम कोहली का हूं उतना ही सरोज कोहली का भी, इसलिए मेरी जर्सी पर मेरी मां का भी नाम होना चाहिए।

 विराट कोहली ट्वीटर ट्वीट

विराट कोहली ने अपनी मां सरोज कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की प्रशंसा करते हुए कहा है कि दो मजबूत महिलाएं उनकी जिंदगी में हैं। क्रिकेट खिलाड़ी ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर एक खास संदेश साझा किया है।
खिलाड़ी ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां और अनुष्का के साथ एक तस्वीर शेयर की है। उन्होंने
लिखा है, ”सभी महिलाओं को हैप्पी वुमन्स डे, खास तौर पर मेरी जिंदगी में मौजूद दो मजबूत महिलाओं को।” कोहली ने लिखा है कि उनकी मां ने कठिनतम समय में परिवार की देखभाल की और अनुष्का नियमित रूप से बाधाओं से लड़ रही हैं।

विराट कोहली ने  पोस्‍ट किया

दरअसल विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो पोस्‍ट किया है. यह फोटो दरअसल एक कोलार्ज है, जिसमें ऊपर के हिस्‍से में विराट अपनी मां के साथ नजर आ रहे हैं और फोटो के निचले हिस्‍से में अनुष्‍का शर्मा और विराट कोहली एक साथ नजर आ रहे हैं.

विराट ने इस फोटो को पोस्‍ट करते हुए लिखा, ‘ महिला दिवस की आप सभी महिलाओं को शुभकामनाएं, लेकिन मैं अपने जीवन की दो सबसे मजबूत महिलाओं को इस महिला दिवस की शुभकामनाएं देना चाहता हूं. मेरी मां जिन्‍होंने बेहद कठिन समय में भी हमारे परिवार को संभाले रखा और दूसरी अनुष्‍का शर्मा जो हर विसंगति से लड़ती हुई सही के लिए खड़ी हैं और लगातार नियमों को चुनौतियां दे रही हैं.’

बता दें कि अनुष्‍का शर्मा इन दिनों अपनी फिल्‍म ‘फिलौरी’ प्रमोशन में लगी हैं. यह फिल्‍म अनुष्‍का शर्मा के प्रोडक्‍शन में बनने वाली दूसरी फिल्‍म है, लेकिन खबरें थीं कि अनुष्‍का की इस फिल्‍म में उनके बॉयफ्रेंड विराट का भी पैसा लगा है. इन खबरों का खंडन करते हुए अनुष्‍का ने साफ किया और कहा कि ऐसी खबरों से आप मेरी और इस फिल्‍म से जुड़े हर व्‍यक्ति की मेहनत और कठिन परिश्रम की अवहेलना कर देते हैं.

 

अगर आपको हमारी पोस्ट पसन्द आती ह तो फेसबुक  व्हाट्सऍप  ट्वीटर  गूगल+ पर शेयर जरूर करें।।….किसी अन्य तरह की जानकारी के लिए हमारे कमेंट सेक्शन में कमेंट करें।..

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY