बद्रीनाथ की दुल्हनिया | बॉक्स ऑफिस कलेक्शन | पहले दिन की कमाई रिपोर्ट 2017

0
267
badri ki dulhaniya
badri ki dulhaniya

[हिन्दी] बद्रीनाथ की दुल्हनिया 1st डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन  | कमाई | प्रॉफिट रिपोर्ट | बद्रीनाथ की दुल्हनिया हिट सांग्स : आलिया भट्ट और वरुण धवन स्टारर फिल्म “बद्रीनाथ की दुल्हनिया” आज से सिनेमा घरों में लग चुकी है। फिल्म में आलिया भट्ट और वरुण धवन लीड रोल में है इसलिए फिल्म की कमाई को लेकर निर्माताओ को काफी उम्मीदे है। दोस्तों आज हम की हमारी ये पोस्ट बद्रीनाथ की दुल्हनिया फिल्म पहले दिन कितनी कमाई करेगी इस बात पर है। करण जौहर की इस फिल्म के बारे में और अधिक जानने के लिए पूरी पोस्ट पढ़े।

बद्री की दुल्हनिया पहले दिन का कलेक्शन

“बद्रीनाथ की दुल्हनिया” एक भारतीय रोमांटिक कॉमेडी फ़िल्म है। जिसका निर्देशन शशांक खैतन ने किया है। और इस फिल्म का निर्माण करण जौहर ने धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले किया है। इस फ़िल्म में मुख्य भूमिका वरुण धवन, आलिया भट्ट और गौहर खान आदि ने निभाई है। यह फ़िल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया से शुरू हुई फ्रैंचाइज़ी का दूसरा हिस्सा है। इस फ़िल्म में संगीत अमाल मलिक, तनिष्क बागची, और अखिल सचदेव ने दिया है। इस फिल्म के गाने कुमार, शब्बीर अहमद, अखिल सचेदव, और बादशाह ने लिखे हैं। इस फिल्म में एक गाना “तम्मा तम्मा अगेन” १९९० की फ़िल्म “थानेदार” से लिया गया है। जिसे इस फ़िल्म के लिए दुबारा बनाया गया है। फ़िल्म की सम्पूर्ण एल्बम जिसमें ५ गाने हैं, १४ फरवरी २०१७ को रिलीज़ कर दी गयी है। आपको इस फिल्म के गाने किसी भी म्यूजिक वेबसाइट पर मिल जायेंगे।

बद्रीनाथ की दुल्हनिया बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’आज सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। और दर्शकों में इस फिल्म को लेकर उत्साह देखते ही बन रहा है। लोग न केवल इस फिल्म में वरुण और आलिया की जोड़ी को एक बार फिर से बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेकरार हैं बल्कि इसकी कहानी को लेकर भी काफी एक्साइटेड लग रहे है। वरुण और आलिया की पिछली फिल्म “हम्पटी शर्मी की दुल्हनिया” की तरह यह फिल्म भी एक रोमांटिंक लव स्टोरी होगी। जिसमें लड़का और लड़की प्यार में पड़ेंगे और उनके इश्क के रास्ते में मुश्किलें आना शुरु हो जायेंगी। क्योंकि लोग फिल्म को लेकर इतने उत्साहित हैं। इसलिए हमे लगता है फिल्म अपने पहले हफ्ते में 50 से 80 करोड़ रूपए की कमाई कर लेगी। मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार बद्रीनाथ की दुल्हनिया को लगभग 1800 से 2400 स्क्रीन्स में रिलीज किया जायेगा। क्योंकि फिल्म को इतनी बड़ी रिलीज मिल रही है तो हमें उम्मीद है कि यह बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छे नम्बर करेगी।

पहले ही हो गयी थी बद्रीनाथ की दुल्हनिया की एडवांस में बुकिंग

बद्रीनाथ की दुल्हनिया फिल्म होली के मौके पर रिलीज हो रही है। इस फिल्‍म को देखने के लिए जबरदस्‍त एडवांस बुकिंग की जा रही है। आलिया भट्ट और वरुण धवन के सारे फैन्स फिल्‍मी फ्राईडे के दिन फर्स्‍ट डे फर्स्‍ट शो देखना चाहता है। कई फैंस फिल्‍म की एडवांस बुकिंग की टिकटें भी सोशल साइट पर शेयर की हैं। इसके तहत यह साफ तौर पर कहा जा सकता है कि फिल्‍म होली के मौके पर बंपर कमाई कर सकती है। फिल्म की बम्पर कमाई की वजह इसकी स्टारकास्ट और करण जौहर के प्रोडक्शन बैनर की मिलावट है। फिल्म की खुशमिजाज रोमांटिक फीलिंग भी परिवारों और युवाओं को खींच सकती है। इस साल अभी तक इस तरह की कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है। इस फिल्म के गाने भी खूब पसंद किए जा रहे हैं। करन जौहर की इस फिल्म में हर तरह का मसाला मिला हुआ है। इस वजह से जानकार मान रहे हैं कि ये फिल्म पहले दिन कम से कम 10 से 15 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है।

बद्रीनाथ की दुल्हनिया पहले दिन की कमाई भविस्यवाणी प्रिडिक्शन

 दिन  कमाई(करोड़ में)
 पहले दिन की कमाई (लगभग)  10(करोड़)

ये है बद्रीनाथ की दुल्हनिया फिल्म के पहले दिन की कमाई। अगर आपको हमारी पोस्ट पसंद आयी हो तो इसे फेसबुक ,गूगल +,ट्व्वीटर और व्हाटसअप पर शेयर जरूर करे और अन्य फिल्मो की कमाई, हफ्ते भर का लाभ और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिपोर्ट जानने के लिए नये पोस्ट चेक करते रहे। किसी अन्य तरह की जानकारी के लिए हमारे कमेंट सेक्शन में कमेंट करें।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY