Phillauri Box Office Collection | फिलौरी फिल्म की पहले दिन की कमाई | बॉक्स ऑफिस कलेक्शन प्रीडिक्शन

0
210
Phillauri box office collection 2017
Phillauri box office collection 2017

फिलौरी 1st दिन की कमाई | फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन | फिलौरी पहले दिन की कमाई बॉक्स ऑफिस कलेक्शन प्रीडिक्शन  : दोस्तों आज की हमारी पोस्ट है अनुष्का शर्मा की फिल्म फिलौरी पर। २४ मार्च २०१७ को रिलीज़ हुई यह फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म में अनुष्का के साथ है सुपर हिट पंजाबी अभिनेता दिलजीत दोसांझ। आज हम बताएँगे आपको की कैसी है अनुष्का शर्मा की ये फिल्म फिलौरी। इस फिल्म के बारे में और अधिक जानने के लिए पूरी पोस्ट पढ़े।

फिलौरी पहले दिन की कमाई कलेक्शन

फिलौरी एक रोमेंटिक हिंदी कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म का निर्देशन अंशाई लाल द्वारा किया गया है। आपको यह बता दे कि  फिल्म प्रोड्यूस खुद अनुष्का शर्मा ने कर्णेश शर्मा के साथ मिलकर फॉक्स स्टार स्टूडियो और क्लीन स्टेट फिल्म्स के बैनर तले किया है। फिलौरी फिल्म के मुख्य है अनुष्का शर्मा,दिलजीत दोसांझ, सूरज शर्मा और मेहरीन पीरज़ादा। यह एक  फिल्म है और इस फिल्म की भूतनी है खुद अनुष्का शर्मा। अनुष्का शर्मा बॉलीवुड में लगभग हर तरह  किरदार निभा रही है और इस बार अनुष्का आपको दिखेंगी एक भूत के अवतार में। अनुष्का शर्मा की इस फिल्म के ट्रेलर की दर्शको ने काफी तारीफ़ की है। और फिल्म में दिलजीत दोसांझ भी है। फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन काफी अच्छी कमाई की है। अनुष्का की इस फिल्म ने पिछली एनएच १० से अच्छी कमाई की है।

फिलौरी 1st Day बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

फिलौरी से बॉक्स ऑफिस पर टिकने की उम्मीद की जा सकती है। फिल्म दर्शकों की तरफ से अभी तारीफ ही सुनने को मिल रही है हालाँकि यह भी चर्चा चल रही है कि फिल्म हॉलीवुड की फिल्म क्रॉप्स ब्राइड से प्रेरित है। लेकिन फिर भी लोग इसे पसंद कर रहे है। और करे भी क्यों ना आखिर इसमे दिलजीत दोसांझ जैसा सुपर हिट कॉमेडी स्टार भी तो है। तो निष्कर्ष यही है की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एच प्रदर्शन कर रही है।

फिलौरी 2017 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिपोर्ट

दिन कमाई(करोड़ में)
पहले दिन की कमाई  ४.५० करोड़
दूसरे दिन की कमाई (लगभग)  ५.०० करोड़
तीसरे दिन की कमाई (लगभग)  ५.६० करोड़
कुल बॉक्स ऑफिस कमाई   ३० करोड़

तो ये थी फिलौरी की बॉक्स ऑफिस कमाई। अगर आपको हमारी पोस्ट पसंद आयी हो तो इसे फेसबुक ,गूगल +,ट्व्वीटर और व्हाटसअप पर शेयर जरूर करे और अन्य फिल्मो की कमाई, हफ्ते भर का लाभ और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिपोर्ट जानने के लिए नये पोस्ट चेक करते रहे। किसी अन्य तरह की जानकारी के लिए हमारे कमेंट सेक्शन में कमेंट करें।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY